आधार कार्ड से लोन कैसे मिलता है 50 हजार का लोन? जानिए पूरी प्रोसेस

आधार कार्ड से लोन लेना बेहद ही आसान है. आधार कार्ड से चंद मिनटों में 50 हजार रूपए का लोन लिया जा सकता है.आज हम आधार कार्ड से लोन कैसे ले सकते है इसकी पूरी प्रक्रिया बताएँगे.

Google

तत्काल मिलता है आधार कार्ड से लोन

आपको तत्काल कम पैसों की जरुरत है तो हम आपको Aadhar Card Se 50000 Loan लेने का तरीका बताने जा रहे हैं। बैंकों के माध्यम से लोन लेने के लिए आपको कई प्रकार के दस्तावेजों को देना पड़ता है जिनको इकठ्ठा करने में परेशानी होती है।

Google

लोन के लिए इन चीज़ों की होगी जरुरत

हम आपको Aadhar Card Se 50000 Loan लेने के लिए पात्रता, आवश्यक दस्तावेज, आवेदन का तरीका, ब्याज दर और प्रोसेसिंग फीस के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे हैं।

Google

आधार से लोन की विशेषताएं और लाभ

आधार से लोन पूरी तरह से डिजिटल लोन प्रोसेस, किसी पेपर वर्क की जरुरत नहीं है. बिना बैंक का चक्कर काटे, घर बैठे ही लोन मिल जाता है इसके अलावा एक और खासियत, इस पर आकर्षक ब्याज दर।

Google

आधार से लोन के लिए आवश्यक दस्तावेज

आधार कार्ड से लोन लेने के लिए आपको इन दस्तावेज की जरुरत रहेगी- आधार कार्ड, आवेदक की फोटो, पैन कार्ड, बैंक स्टेटमेंट, लोन Disbursal के लिए बैंक खाते का विवरण, आधार से लिंक मोबाइल नंबर.

Google

आधार कार्ड से लोन हेतु अप्लाई करने का तरीका- स्टेप 1

सबसे पहले आप जिस ऐप के माध्यम से लोन लेना चाहते हैं उसके मोबाइल ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड करें. अपने मोबाइल नंबर के माध्यम से ऐप पर लॉगिन करें। ऐप पर अपना आधार नंबर, पैन नंबर और अन्य जानकारी दर्ज करके KYC की प्रक्रिया को पूरा करें।

Loan Amount

आधार कार्ड से लोन हेतु अप्लाई करने का तरीका- स्टेप 2

लोन ऑफर, ब्याज दर और ऐप के लोन सम्बन्धी नियम और शर्तों को पढ़कर Instant Personal Loan के सेक्शन में Apply Now पर क्लिक करें.अपने बैंक खाते की डिटेल को वेरीफाई करें और वीडियो KYC को पूरा करें।

Google

आधार कार्ड से लोन हेतु अप्लाई करने का तरीका- स्टेप 3

लोन की क़िस्त के भुगतान के लिए EMI auto-debit Setup को पूरा करें, अब कुछ ही देर में आपके लोन का पैसा आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जायेगा।

Google