इस स्मार्टवॉच में मिलेगे फ़ोन से ज्यादा फीचर्स, ऑफर्स देख बुक कर रहे लोग, जानें अधिक
Movie prime

इस स्मार्टवॉच में मिलेगे फ़ोन से ज्यादा फीचर्स, ऑफर्स देख बुक कर रहे लोग, जानें अधिक 

भारत में आज एचटेक ने अपने एक नए स्मार्टफोन के साथ नई स्मार्टवॉच और ईयरबड्स को भी लॉन्च कर दिया है। इसके नए लॉन्चिंग स्मार्टफोन का नाम HONOR X9b है, जिसके बारे में हम आपको अपने पिछले आर्टिकल में बता चुके हैं।
 
news

Govt News Alert :  वहीं अब कंपनी ने इस हैंडसेट के साथ HONOR CHOICE Watch और HONOR X5 Earbuds को भी पेश किया है। चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

आपको बता दें कि HONOR CHOICE Watch एक रिब्रांडेड वर्ज़न है। इस स्मार्टवॉच में आपको एक अल्ट्रा-थिन AMOLED की डिस्प्ले मिलती है। जिससे यूजर्स एक क्लिक में SOS कॉलिंग कर सकते हैं। साथ ही इसमें आपको 120 स्पोर्ट्स के Modes भी मिल रहे हैं।

– इसमें आपको 1.95 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।
– जो 550 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आती है।
– साथ ही इसमें आपको मेटल फ्रेम का डिजाइन, सिलिकन स्ट्रैप, वाटर रेसिस्टेंस, हार्ट रेट, Bluetooth, 300mAh की बैटरी और 100 से ज्यादा वर्कआउट मोड्स जैसे फीचर्स दिए गए है।
– इसके अलावा इसमें मेंसुरेशन साइकिल ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, हेल्थ मॉनिटरिंग और हायड्रेशन अलर्ट जैसे भी खास फीचर्स देखने को मिल रहे है।

ऑनर के इस स्मार्टवॉच की कीमत का जिक्र करें तो इसका प्राइस 6,499 रुपये है। लेकिन आप इसे ऑफर के तहत 5,999 रुपये में खरीद सकते है। इस स्मार्टवॉच को आप अमेजन की वेबसाइट से खरीद सकते है। इस वॉच को खरीदने के लिए इसकी सेल 24 फरवरी दोपहर 12 बजे से शुरू की जाएगी।

अब बात करें इसके ईयरबड्स की तो कंपनी ने इसमें मूविंग कॉइल लॉडस्पीकर, 30db नॉइस कैंसिलेशन सपोर्ट, हर बड्स में 30mAh की बैटरी और सिंगल चार्ज करने पर 5 घंटे का प्लेबैक सपोर्ट मिलता है। साथ ही इसमें ब्लूटूथ, पॉप-अप पेयर, डुअल कनेक्टिविटी, टच सेंसर जैसे कई खास फीचर्स भी मिल रहे हैं।


इसके कीमत की बात करें तो Honor के इस ईयरबड्स की कीमत 1,999 रुपये है। जो सफ़ेद कलर के ऑप्शन में अवेलेबल है। इस ईयरबड्स को आप यूजर्स सेल में 16 फरवरी से दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। अगर आप अभी खरीदना चाहते हैं तो भी ऑनलाइन ऑर्डर कर परचेज कर सकते हैं।