परिवार के साथ सफ़र करने के लिए यह गाडी, एक साथ 17 लोग कर सकते हैं सफर, जानें इसके बारें में अधिक
Movie prime

परिवार के साथ सफ़र करने के लिए यह गाडी, एक साथ 17 लोग कर सकते हैं सफर, जानें इसके बारें में अधिक 

अगर आप अपने बड़े परिवार के लिए एक आरामदायक मल्टीपर्पज कार की तलाश में हैं तो Force Traveller 3700 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसमें 17 लोग एक साथ आराम से सफर कर सकते हैं। यह कार भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय है। यूनिवर्सल में इसकी मांग दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, इसके इंजन इतने दमदार हैं कि आप जानकर चौंक जाएंगे, जानिए फोर्स स्टोर 3700 की खूबियां।
 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : भारत में फोर्स मोटर्स का एक बड़ा कारोबार है जो समय-समय पर अपने सेगमेंट के वाहनों को लॉन्च करते रहता है। फोर्स कंपनी के वाहन बेहतर सुविधा और सुरक्षा के लिए जाने जाते हैं। हालांकि भारत की सड़कों पर ये वाहन कम दौड़ते नजर आते हैं लेकिन धीरे-धीरे भारत में फोर्स अपने बिजनेस को फैला रहा है। हाल ही में फोर्स ट्रैवलर 3700 को लांच किया गया है, जिसमें आपको बेहतरीन फीचर्स और डिजाइन मिलेगी। 


 

Force Traveller 3700 17 सीटर में मोनोकॉक कंस्ट्रक्शन बॉडी का उपयोग किया गया है, जिसमें आपको एक आरामदायक केबिन देखने को मिलता है। ये केबिन बहुत ही स्पेशियस होता है। इसमें आपको टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एयर कंडीशनर और रियर पार्किंग कैमरा जैसी सुविधाएं देखने को मिलेगी। ट्रेवेलर में 17 से ज्यादा लोग आराम से सफर कर सकते हैं, अगर आपकी बड़ी फैमिली है तो आपके लिए ये ट्रैवलर एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। 

Force Traveller 3700 ki इंजन क्षमता है 2596 cc. जो कि 350 nm का टार्क पैदा करता है। ये इंजन 115 hp का है। इस ट्रैवलर का उपयोग विभिन्न उद्देश्यों के लिए किया जा सकता है।  आपको अपनी बड़ी फैमिली के साथ कहीं टूर पर जाना हो तो आप इस ट्रैवलर से आराम से जा सकते हैं। ये एक भरोसेमंद और कुशल वाहन है जो लंबी दूरी तक आपका साथ निभाएगा। 

 

Force Traveller 3700 का वजन 4300 किलोग्राम है और इसकी ईंधन टैंक की क्षमता है 70 लीटर। बात करें इसकी कीमत की तो भारत में इसकी कीमत की शुरुआत होती है 17.92 लाख रुपए से। अलग-अलग शोरूम के हिसाब से कीमतें बदलती रह सकती हैं। आप इस ट्रैवलर पर फाइनेंस की सुविधा भी प्राप्त कर सकते हैं। अगर आपकी फैमिली बड़ी है तो आप फोर्स ट्रैवलर 3700 को जरूर खरीदें, क्योंकि फैमिली के साथ इस अमेजिंग व्हीकल में सफर करने का मजा ही कुछ और होगा।