सबसे ज्यादा बिकने वाला ये फोन अमेजन पर हुआ 9000 रुपये सस्ता, जानें इसके तगड़े फीचर्स
Movie prime

सबसे ज्यादा बिकने वाला ये फोन अमेजन पर हुआ 9000 रुपये सस्ता, जानें इसके तगड़े फीचर्स 

शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न पर इस टाइम बेस्ट डील के जरिए कई दमदार फोन काफी सस्ते में खरीदने को मिल रहे है। जहां आपको आईफोन, सैमसंग, रियलमी, iQOO जैसे कई पॉपुलर ब्रांड काफी कम दाम पर खरीदने को मिल रहा है।
 
news

Govt News Alert : ऐसे में अगर आप किसी पावरफुल फोन की तलाश में हैं और कम दाम में घर लाना चाहते हैं तो आपके लिए ये बेहतरीन मौका आया है। जहां आपको iQOO Neo 7 Pro पर बेहतरीन डील दी मिल रही है। जिसे आप सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। आइए, आपको इसके बारे में बताएं

– इस स्मार्टफोन में 6.78-inch की FHD+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ में आती है।
– इसमें प्रोसेसर के लिए आपको Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 SoC का चिपसेट दिया गया है।

–  साथ ही इसमें आपको 12GB की RAM और 256GB का Storage साथ दिया गया है।
– कैमरा की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलता है। वहीं सेल्फी लेने के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।
– यह फोन Android 13 के आधार पर काम करता है।
–  पावर के लिए इसमें 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 120W FlashCharge सपोर्ट के साथ आती है। इससे आपका फोन 27 मिनट में ही फुल चार्ज हो जाता है।

इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट के कीमत की बात करें तो अमेज़न बैनर से मिली जानकारी के मुताबिक, आप इसे 39,999 रुपये की बजाए 30,999 रुपये में घर लेकर जा सकते है। यानी इसकी खरीद पर आप पूरे 9000 रुपये की बचत कर सकते हैं।



साथ ही इसपर आपको 6 महीने के लिए 5,667 रुपये प्रतिमाह EMI का ऑप्शन भी मिलेगा। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के जरिए इसकी खरीद पर 27,050 रुपये का भी फायदा मिलेगा। बाकी इसके फीचर्स को लेकर आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है।

 

हालांकि आपको एमेजॉन पर कई डिवाइसेज कम दाम में खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप घर बैठे ही ऑनलाइन ऑर्डर कर आसानी से खरीद सकते हैं। बाकी कोई भी फोन खरीदने से पहले से उसके कीमत को ऑनलाइन जरूर चेक कर संतुष्ट होकर ही खरीदें।