OnePlus के इस फोन का पूरा भारत है दीवाना ! जानें इसके तगड़े फीचर्स और DSLR से अच्छा कैमरा
Movie prime

OnePlus के इस फोन का पूरा भारत है दीवाना ! जानें इसके तगड़े फीचर्स और DSLR से अच्छा कैमरा 

भारत में इस समय 5G फोन की सबसे ज्यादा लहर चल रही है। जिसे देखो वह एक बढ़िया 5G फोन लेने का इच्छुक है। ऐसे में यदि आपकी भी इच्छा है एक धांसू कैमरा, दमदार परफॉर्मेस और 8 GB Ram वाले फोन को लेने की तो आज के इस रिपोर्ट में हम आपको OnePlus के अंतर से आने वाले एक ऐसे ही फोन के बारे में बताएंगे। जी हां यह फोन कोई और नहीं बल्कि Nord CE Lite 5G है। अच्छी बात यह कि इस फोन को यदि आपके जेब में मात्र 969 रुपए हैं तो भी खरीद कर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इसको लेने का पूरा तरीका और इसके फीचर्स।
 
news

Govt News Alert : भारत में OnePlus के Nord CE Lite 5G को काफी पसंद किया जाता है यही कारण है इसे Flipkart पर भी 4.4 स्टार की रेटिंग मिली हुई है। बात करें इस फोन में आने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो एक दिन तक आराम से चल जाती है।



बात करें इस फोन में आने वाले प्रोसेसर के तो इसमें Snapdragon Octacore प्रोसेसर लगाया गया है जो 2.2 GHz की प्राइमरी क्लॉक स्पीड देता है तथा इस फोन में Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) को डाला गया है। यह फोन 8GB रैम तथा 256 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है तथा मेमोरी कार्ड के लिए भी इसमें आपको डेडीकेटेड स्टॉल मिल जाता है।

बात करें इस फोन के कैमरा की तो उसके रियर में आपको 108 MP का कैमरा मिल जाता है वहीं ड्यूल कैमरा लैंसेज के साथ प्राइमरी कैमरा आता है। यह एक 5G फोन है जिसमें आपको 6.72 इंच की शानदार डिस्प्ले भी देखने के लिए मिल जाती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें OnePlus Nord CE Lite 5G फोन की वास्तविक कीमत 21,999 रुपए है लेकिन अभी यह आपको मात्र 19,777 रुपए का फ्लिपकार्ट सेल में मिल रहा है। अच्छी बात यह है कि यदि आपका बजट इतना नहीं है तो आप इस फोन को 24 महीनों की आसान EMI का ऑप्शन चीन कर भी खरीद सकते हैं। EMI पर यह फोन आपको मात्र 969 रुपए में मिल जायेगा तथा बाकी के पैसे आपको आसान किस्तों में 24 महीनों के अंतराल में देने होंगे।