Ola की बैंड बजाने आ गया, Wroley Posh Electric Scooter, सिंगल चार्ज में 90 Km चलेगी, जानें इसके धाकड़ फीचर्स के बारें में
Movie prime

Ola की बैंड बजाने आ गया, Wroley Posh Electric Scooter, सिंगल चार्ज में 90 Km चलेगी, जानें इसके धाकड़ फीचर्स के बारें में 

भारतीय इलेक्ट्रिक दोपहिया बाजार में काफी विस्तार हुआ है। यहां इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग लगातार बढ़ती जा रही है। आपको बता दें कि रोजमर्रा के घरेलू काम की तरह छोटी दूरी की यात्रा के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर आज एक बेहतर विकल्प बन गया है। इन्हें चलाने की लागत भी अन्य वाहनों की तुलना में कम होती है और इनके रखरखाव पर भी ज्यादा खर्च नहीं करना पड़ता है।
 
न्यूज़

नई दिल्ली : Wroley Posh आकर्षक डिज़ाइन और पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ आने वाली कंपनी की एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस स्कूटर में लंबी ड्राइव रेंज के साथ ही कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स और जबरदस्त परफॉरमेंस उपलब्ध कराए हैं। कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में 78,100 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया गया है। अगर आप भी एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर विचार कर रहे हैं। तो यहाँ पर इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में आपको जानकारी मिल जाएगी।

Wroley Posh Electric Scooter में 1.8 kW क्षमता वाला बैटरी पैक लगा है। इसके साथ कंपनी ने बीएलडीसी तकनीक पर आधारित 250 वाट का इलेक्ट्रिक मोटर लगाया है। इसके चार्जिंग की बात करें तो कंपनी का दावा है कि 4 से 5 घंटे में इसका बैटरी पैक फुल चार्ज हो जाता है। वहीं एक बार फुल चार्ज होने के बाद इसे 90 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया जा सकता है। इसके टॉप स्पीड की बात करें तो कंपनी इसमें 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार देती है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहतर ब्रेकिंग के लिए कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है। इसके अलावा आरामदायक राइड के लिए आपको इसके फ्रंट में हाइड्रॉलिक डम्पिंग सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर मिलता है। कंपनी की इस स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, क्रूज कंट्रोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, रिवर्स असिस्ट जैसे आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं।