Maruti Celerio ख़रीदे महज़, 3 लाख से भी कम, जानें इसके बारें में अधिक 
Movie prime

Maruti Celerio ख़रीदे महज़, 3 लाख से भी कम, जानें इसके बारें में अधिक 

मारुति सुजुकी की हैचबैक प्लाजा कार सेलेरियो (Maruti Celerio) अपने लुक और परफॉर्मेंस के लिए पसंद की जाती है। कंपनी की इस कार में आपको ज्यादा केबिन स्पेस मिलता है। जिससे आपको बेहद आरामदायक राइडिंग अनुभव मिलेगा। इस कार का बूट स्पेस भी काफी बड़ा है। ऐसे में इसमें काफी सारा सामान रखा जा सकता है.
 
न्यूज़

नई दिल्ली : कंपनी की इस बेहतरीन हैचबैक में 998 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 5500 आरपीएम पर 65.71 bhp का पावर और 3500 आरपीएम पर 89 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। कंपनी की ये कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ भी आती है। वहीं इसमें आपको 32 लीटर फ्यूल टैंक के साथ 313 लीटर बूट स्पेस भी मिल जाता है। इस कार का माईलेज 26 किलोमीटर प्रति लीटर है। यानी इसे चलाना काफी किफायती है।

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) को अगर आप बाजार से खरीदने जाएंगे तो आपके लगभग 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये तक खर्च हो जाएंगे। लेकिन अगर आप इसे इससे कम बजट में खरीदना चाहते हैं। तो आप एक बार पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट को चेक कर सकते हैं। जहाँ पर इस कार के सेकेंड हैंड मॉडल को काफी कम कीमत पर सेल के लिए पोस्ट किया गया है।

2014 मॉडल मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) की सेल Carwale वेबसाइट पर की जा रही है। यह पेट्रोल इंजन कार है और आगरा में मौजूद है। इसके ओनर ने इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया है और अबतक 61,000 किलोमीटर चलाया है। यहाँ पर इस कार के लिए 2.8 लाख रुपये की मांग की गई है। हालांकि फाइनेंस प्लान के साथ इसे 5,039 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

Carwale वेबसाइट पर ही 2014 मॉडल मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कार को बिक्री के लिये उपलब्ध कराया गया है। यह कार बेहतर कंडीशन में है और अबतक 65,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इसकी सेल 2.9 लाख रुपये की कीमत पर हो रही है।