मात्र 1.49 लाख में अपना बनाये, Maruti Alto K10 कार, कार खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, जानें अधिक
Movie prime

मात्र 1.49 लाख में अपना बनाये, Maruti Alto K10 कार, कार खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, जानें अधिक 

अगर आप साल 2024 में कार खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट ज्यादा नहीं है, तो ये खबर आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकती है। आपको इस समय बाजार में कारों की लंबी रेंज देखने को मिल जाएगी, जिसमें ज्यादातर कंपनियां माइलेज ऑफर कर रही हैं। बात करें Maruti Alto K10 की तो ये अच्छी माइलेज देने वाली कार है।
 
news

Govt News Alert : जिसमें न सिर्फ आपको अच्छा माइलेज मिलेगा बल्कि आकर्षक लुक और आधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे। ये सेगमेंट काफी लोकप्रिय है और हर महीने ज्यादा से ज्यादा ग्राहक इसे खरीद रहे हैं, इसके पीछे एक मुख्य कारण और है और वो है इसकी कम कीमतें, चलिए जानते हैं इस कार की क्या-क्या खासियतें हैं:

मारुति अल्टो K10 की वास्तविक कीमत है 3.99 लाख रुपए से 5.96 लाख रुपए, लेकिन इसे आप कम कीमतों पर भी खरीद सकते हैं। आपको इसके कुछ पुराने मॉडल सस्ती कीमतों में मिल जाएंगे। ये मॉडल देखने में अच्छी कंडीशन में हैं, कुछ वेबसाइट मारुति अल्टो K10 के पुराने मॉडल पर बेहतरीन डील दे रही है। मारुति अल्टो K10 अपने बेहतरीन माइलेज के चलते काफी पसंद की जाती है। 


 अगर आपका बजट कम है तो आप सेकंड हैंड मारुति अल्टो K10 OLX वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहां आपको नोएडा, उत्तर प्रदेश रजिस्ट्रेशन वाली अल्टो K10 का 2011 का मॉडल मिल जाएगा, जिसकी ओनरशिप फर्स्ट है। इस कार की कीमत 1.49 लाख रुपए रखी गई है, जो कि अपने आप में बहुत कम कीमत है। इस कार को बहुत ज्यादा चलाया भी नहीं गया है और कार की कंडीशन भी काफी अच्छी है, इसलिए अगर आप पहली बार कार खरीदने जा रहे हैं तो ये कार आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकती है। 

Droom वेबसाइट पर आपको मारुति अल्टो K10 पर बहुत धमाकेदार डील मिलने जा रही है। मारुति अल्टो K10 का 2012 का मॉडल इस वेबसाइट में लिस्ट किया गया है। ये कार दिल्ली रजिस्टर्ड है और आपके लिए ये आकर्षक डील साबित हो सकती है। इसे आप मात्र 1.80 लाख रुपए देकर खरीद सकते हैं। और तो और सेलर ने इसे खरीदने पर फाइनेंस प्लान भी ऑफर किया है, तो अगर आप 1.80 लाख रुपए भी इकट्ठा नहीं दे पा रहे हैं, तो आप इसे EMI पर ले सकते हैं।

Quikr एक जानी जानी और विश्वसनीय वेबसाइट है, जहां पर आपको मारुति अल्टो K10 का सेकंड हैंड मॉडल बहुत ही सस्ती कीमतों पर मिल जाएगा। 2014 का ये मॉडल दिल्ली में रजिस्टर्ड है और पहली ओनरशिप है। इस कार की कीमत मात्र 2 लाख रुपये है और आप इसे EMI पर आसान डाउन पेमेंट के साथ भी खरीद सकते हैं। अगर आपका बजट ज्यादा नहीं है और आप सस्ती दरों पर कार खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये डील एक फायदे का सौदा हो सकती है।