बहुत ही सस्ते में अपना बनाएं सैमसंग का ये बेहतरीन फोन, डिस्काउंट देख धड़ाधड़ खरीदारी कर रही जनता
Movie prime

बहुत ही सस्ते में अपना बनाएं सैमसंग का ये बेहतरीन फोन, डिस्काउंट देख धड़ाधड़ खरीदारी कर रही जनता

Samsung Galaxy A34: अगर आपका बजट ज्यादा नहीं है और आपने कोई ब्रांडेड फोन खरीदा है तो अब आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आज हम इस बड़ी समस्या का समाधान करने जा रहे हैं. जी हां, कंपनी ने अभी मिड-रेंज बजट में आने वाले Samsung Galaxy A34 5G की रेंज कम कर दी है।
 
news

Govt News Alert : इस कटौती के बाद से आप इस फोन को बेहद ही सस्ते कीमत में खरीदकर अपना बना सकते हैं। सैमसंग का यह फोन डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स के मामले में भी काफी खास है। आइए आपको इस पर मिल रहे डिस्काउंट और नई कीमत के बारे में बताएं।

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,499 रुपए हैं। जिसे आप 3000 रुपए की डिस्काउंट के बाद 24,999 रुपए में खरीद सस्ती कीमत में घर लेकर आ सकते है।


वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 8GB/256GB वेरिएंट को डिस्काउंट के बाद 26,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस फोन के बेस वेरिएंट 6GB/128GB वाले को 22,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। सैमसंग के इस फोन को आप यूज़र्स सैमसंग की वेबसाइट, अमेज़न और फ्लिपकार्ट के शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स के जरिए परचेज कर सकते हैं।

– सैमसंग के इस फोन में आपको 6.6 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलती है।
– जो 120 गीगाहर्टज की रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आता है।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें अंडर डिस्पले फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया गया है।

– फोटोग्राफी के लिए इसके बैक साइड में OIS 48MP  का मेन कैमरा मिल रहा है। दूसरा 8MP मेगापिक्सल का और तीसरा 5MP का कैमरा मिलता है।
– वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 13MP का कैमरा दिया है।
–  पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी देखने को मिलती है। जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।