टॉप 10 में Mahindra Scorpio, सिर्फ 3 लाख में मिलेगी SUV, जानें इसके माइलेज और तगड़े फीचर्स के बारें में 
Movie prime

टॉप 10 में Mahindra Scorpio, सिर्फ 3 लाख में मिलेगी SUV, जानें इसके माइलेज और तगड़े फीचर्स के बारें में 

महिंद्रा की इलेक्ट्रिक स्कॉर्पियो अपने आक्रामक डिजाइन और डायनामिक रोड प्रजेंस के लिए पसंद की जाती है। इस कंपनी का नाम कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कंपनियों की लिस्ट में शामिल है। कंपनी ने इसमें ज्यादा केबिन स्पेस के साथ-साथ ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस भी ऑफर किया है। इसे किसी भी सड़क पर आसानी से चलाया जा सकता है.
 
news

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : इस एसयूवी में 2198 सीसी का इंजन लगा है। जो 172.45 bhp का अधिकतम पावर और 1750-2750 आरपीएम पर 400 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। 6-7 सीट कॉन्फिगरेशन के साथ आने वाली इस एसयूवी में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है। कंपनी ने इसमें 460 लीटर का बूट स्पेस दिया है। वहीं इसमें 57 लीटर का फ्यूल टैंक लगाया है।

इस एसयूवी की मार्केट में कीमत 13.60 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये के बीच है। हालांकि इसके पुराने मॉडल को इससे कम किमत पर भी आप खरीद सकते हैं। अपनी आज की इस रिपोर्ट में हम आपको सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट के बारे में बताएंगे। जहाँ पर इस एसयूवी का पुराना मॉडल आकर्षक कीमत पर मिल रहा है।

 

Carwale वेबसाइट पर महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) के 2010 मॉडल को बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस एसयूवी में डीजल इंजन लगा हुआ है। वहीं इसे 1,10,980 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। मेरठ में मौजूद इस एसयूवी के लिए 2.75 लाख रुपये की मांग यहाँ पर की गई है।



महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) के 2014 मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर की जा रही है। इस एसयूवी को काफी अच्छी कंडीशन में रखा गया है और 82,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इस एसयूवी के लिए 4.5 लाख रुपये की मांग की गई है