iphone को पीछे छोड़ दिया, Infinix का स्मार्टफोन, सिर्फ 8,999 में होगा आपका, जानें इसके तगड़े फीचर्स और ऑफर के बारें में 
Movie prime

iphone को पीछे छोड़ दिया, Infinix का स्मार्टफोन, सिर्फ 8,999 में होगा आपका, जानें इसके तगड़े फीचर्स और ऑफर के बारें में 

अगर आपका बजट 10 हजार रुपए तक का हैं और आप अपनी फैमिली के लिए किसी को फोन गिफ्ट करना चाहते हैं। तो अब आप कस्टमर्स के लिए एक खुशखबरी हैं, जहां आप Infinix का लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीद सकेंगे। इस फोन के खासियतों की बात करें तो इसमें न सिर्फ ज्यादा रैम हैं बल्कि बढ़िया स्टोरेज भी है।
 
news

Govt News Alert : जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे उसका नाम Infinix Hot 40i है। जिसमें सिक्योरिटी के लिए साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। अगर आप इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की कीमत और इसके बारे में डिटेल से जानना चाहते हैं तो चलिए, इसके बारे में फुल जानकारी के साथ बताएं।

सॉफ्टवेयर: ये फोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित XOS 13 वर्जन पर रन करता है।
डिस्प्ले: इसमें आपको 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.6 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है।

प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें यूनिसॉक टी606 का क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है।
कैमरा सेटअप: सेल्फी लवर वालों के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं 50 मेगापिक्सल का डुअल एआई कैमरा साथ दिया गया है।
बैटरी: फोन में पॉवर के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो टाइप-सी के साथ 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

इसके कीमत की बात करें तो इनफिनिक्स के 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये की है। लेकिन ऑफर्स के साथ आप इसे 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। एक बात जो यहां ध्यान देने वाली है इस फोन की स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी के जरिए 2 टीबी तक आसानी से बढ़ा सकते है।

ये हैंडसेट ब्लू, स्टारफाल ग्रीन, हॉरिजन गोल्ड और स्टारलिट ब्लैक वेरिएंट में आता हैं। उपलब्धता की बात करें तो इसकी बिक्री 21 फरवरी 2024 से शुरू हो जाएगी, जिसे आप आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकेंगें।


 

बहरहाल, ग्राहकों को ₹10000 की रेंज में वैसे तो कई स्मार्टफोन की ऐसी लिस्ट है जिन्हें आप खरीद सकते हैं। जिनमें आपको फीचर्स भी एक से एक देखने को मिल जाएंगे। लेकिन इससे पहले आपको अपना मन बनना होगा आप किस कंपनी का फोन लेने की सोच  रहे हैं। बाकी गिफ्ट करने के लिए ये एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।