गरीबों के बजट में, Hero HF Deluxe, जानें इसके धाकड़ फीचर्स और माइलेज के बारें में 
Movie prime

गरीबों के बजट में, Hero HF Deluxe, जानें इसके धाकड़ फीचर्स और माइलेज के बारें में 

हीरो मोटोकॉर्प की कम्यूटर प्लाजा बाइक हीरो एचएफ डीलक्स अपने लुक और फीचर्स के लिए बाजार में पसंद की जाती है। इस बाइक में कंपनी ने बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाले इंजन का इस्तेमाल किया है। फ़्लोरिडा के अधिकांश फ़ेयरवे सवारी के लिए उपलब्ध हैं। कंपनी ने इस बाइक में बेहतर ब्रेकिंग और ड्रॉप सिस्टम का प्रयोग किया है।
 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : इस बाइक को अगर आप बाजार से खरीदने जाएंगे। तो आपको 70 हजार रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन आप अगर चाहें तो इसे इससे काफी कम कीमत पर भी ले सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली कई वेबसाइट्स पर इस बाइक को इससे काफी कम कीमत पर सेल किया जा रहा है। यहाँ पर आप इस बाइक पर मिल रहे कुछ बेहतरीन ऑफर के बारे में जान सकते हैं।

Bikes4Sale वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2011 मॉडल की लिस्टिंग हुई है। अच्छी कंडीशन में मौजूद यह बाइक बरेली में उपलब्ध कराई गई है। इस बाइक को यहाँ पर 29,000 रुपये की कीमत में सेल के लिए लिस्ट किया गया है।
 


हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2018 मॉडल को Olx वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक 40,000 किलोमीटर तक चलाई गई है और यहाँ पर इसके लिए 33,000 रुपये की मांग की गई है।
 


2016 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक सेल के लिए Olx वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। इसे 60,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और सेल के लिए 38,000 रुपये में उपलब्ध कराया गया है।




Olx वेबसाइट पर ही 2021 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक की बिक्री हो रही है। यह बाइक अच्छी कंडिशन में है और अबतक 19,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 39,000 रुपये की मांग की गई है।