गरीबों के बजट में आ गया Honda Activa, मिल रहा सबसे ज्यादा डिस्काउं, जानें इसके तगड़े फीचर्स के बारें में
Movie prime

गरीबों के बजट में आ गया Honda Activa, मिल रहा सबसे ज्यादा डिस्काउं, जानें इसके तगड़े फीचर्स के बारें में 

देश के रहस्यों में आपको टीवीएस (TVS), हीरो (Hero), यामाहा (Yamaha) और होंडा (Honda) जैसे कलाकारों के कई राज मिल जाएंगे। जिसमें आज आप इस रिपोर्ट में होंडा एक्टिवा के बारे में जानेंगे। जो कंपनी के साथ-साथ देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला उत्पाद बनने का हकदार है। इस पर्सनलाइजेशन का लुक काफी आकर्षक रखा गया है और कंपनी ने इसे काफी वजन में बनाया है।
 
न्यूज़

नई दिल्ली : इस स्कूटर के इंजन की बात करें तो कंपनी इसमें 109.51 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन उपलब्ध कराती है। जिसकी क्षमता 8000 आरपीएम पर 7.84 Ps का अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.90 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली ये स्कूटर ड्रम ब्रेक के साथ आती है। इसमें आपको 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। इसके माईलेज को लेकर कंपनी का कहना है कि इसमें 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज आपको मिल जाता है।

कंपनी ने होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर को बाजार में 76,234 रुपये से 82,734 रुपये की कीमत पर पेश किया है। हालांकि इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। कई ऑनलाइन वेबसाइट पर इस स्कूटर के पुराने मॉडल की बिक्री हो रही है। इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस स्कूटर पर मिल रहे बेस्ट डील के बारे में बताएंगे।

 

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर के 2006 मॉडल की सेल Quikr वेबसाइट पर हो रही है। यह स्कूटर त्रिपुर में उपलब्ध है और काफी बेहतर कंडीशन में है। इस स्कूटर के ओनर ने इसे 39,371 किलोमीटर तक चलाया है। यहाँ पर इसे 20,000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

2014 मॉडल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर की बिक्री Quikr वेबसाइट पर हो रही है। इस स्कूटर का कंडीशन बेहतरीन है और इसे 15,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। हल्द्वानी में मौजूद यह स्कूटर 30,000 रुपये में मिल रही है।