GOLD PRICE : घर में शादी हैं तो जल्दी खरीद लो सोना, 1 तोला का रेट जानकर खुशी झूमे लोग
Movie prime

GOLD PRICE : घर में शादी हैं तो जल्दी खरीद लो सोना, 1 तोला का रेट जानकर खुशी झूमे लोग

सर्राफा बाजारों में अब ग्राहकों की काफी चहल-पहल देखने को मिल रही है, जिसके चलते सोने और चांदी की बिक्री में काफी बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। अगर आप सोना खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके बहुत काम आने वाली है।
 
न्यूज़

नई दिल्ली : सोना अपने हाई लेवल रेट से काफी सस्ते में बिक रहा है, जिसकी खरीदारी कर आप पैसों की बचत कर सकते हैं। जानकारों के अनुसार, आपने जल्द गोल्ड नहीं खरीदा तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं।



कारोबारी सप्ताह के तीसरे दिन गोल्ड के रेट में तगड़ी गिरावट दर्ज की गई थी, जिससे लगों के चेहरे पर काफी रौनक छाई रही। जानकारों के अनुसार, आपने जल्द गोल्ड नहीं खरीदा तो फिर आगामी दिनों में इसके दाम काफी बढ़ सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप जल्द ही गोल्ड खरीद लें और कृप्या पहले इसके दाम की जानकारी प्राप्त कर लें।

अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो पहले इसके रेट की जानकारी प्राप्त कर लें, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। देश की राजधानी दिल्ली में 24 कैरेट वाले गोल्ड का भाव 63970 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है। इसके साथ ही यहां 22 कैरेट वाला गोलड 58650 रुपये प्रति तोला में बिकता नजर आ रहा है।

 

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 63820 रुपये, जबकि 22 कैरेट वाला सोना 58500 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड कर रहा है। अगर आपने गोल्ड की खरीदारी का ऑफर निकाला तो फिर पछतावा करना होगा क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं।



ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में 24 कैरेट वाला गोल्ड 63820 रुपये, जबकि 22 कैरेट सोना 58500 रुपये प्रति तोला में बिक रहा है। 24 कैरेट वाला सोना 63820 रुपये, जबकि 22 कैरेट वाले गोल्ड की कीमत 58500 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी हाथ से मौका ना जाने दें, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

देश के सर्राफा बाजारों में चांदी खरीदने का मौका आप तनिक भी ना जाने दं। यहां चांदी का रेट 69200 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिक रही है, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। आपने चांदी अब नहीं खरीदी तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं।