Jio AirFiber का सस्ता प्लान, सिर्फ इतने में ख़रीदे प्लान, 1000 जीबी के साथ मिलेगी 1Gbps की हाई स्पीड
Movie prime

Jio AirFiber का सस्ता प्लान, सिर्फ इतने में ख़रीदे प्लान, 1000 GB के साथ मिलेगी 1Gbps की हाई स्पीड

रिलायंस जियो ने हाल ही में एयरफाइबर लॉन्च किया है। Jio AirFiber की ओर से तीन रिचार्ज प्लान लॉन्च किए गए हैं, जो 599 रुपये, 899 रुपये और 1199 रुपये में आते हैं। इस प्लान में 550 डिजिटल चैनल और ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। Jio Air Fibre एक वायरलेस इंटरनेट सेवा है, जो 5G तकनीक का उपयोग करके हाई-स्पीड इंटरनेट प्रदान करती है।

 
news

Govt News Alert : रिलायंस जियो ने हाल ही में AirFiber को लॉन्च किया गया था। यह एक बिना तार वाली वाई-फाई सर्विस है। इसमें बिना तार 1Gbps की हाई स्पीड पर इंटरनेट पहुंचाया जाता है। जियो की तरफ से 401 रुपये में एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को 1000 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। यह एक डेटा बूस्टर प्लान है। मतलब अब इंटरनेट खत्म होने की टेंशन नहीं रहेगी।

दरअसल डेटा बूस्टर प्लान एक एक्स्ट्रा रिचार्ज प्लान होता है, जो आपके मौजूदा प्लान के साथ काम करता है। कहने का मतलब अगर आने एक माह का बेसिक प्लान रिचार्ज कराया है और आपको ज्यादा डेटा की जरूरत हैं, तो उस स्थिति में आप 401 रुपये में डेटा बूस्टर प्लान रिचार्ज करा सकते हैं। इस प्लान की वैधता आपके एक्टिव प्लान के बराबर होती है। इस प्लान में कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं मिलती है।

Jio AirFiber फिलहाल भारत के चुनिंदा 8 शहरों में लाइव है। इस शहरों में दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई और पुणे शामिल हैं। जियो एयरफाइबर सर्विस को जल्द 115 शहरों तक पहुंचाने का लक्ष्य है।

जियो एयरफाइबर की तरफ से तीन रिचार्ज प्लान को लॉन्च किया गया है, जो 599 रुपये, 899 रुपये और 1199 रुपये में आते हैं। वही 1499 रुपये, 2499 रुपये और 3,999 रुपये में मैक्स प्लान आते हैं। इस प्लान में 550 डिजिटल चैनल और ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलते हैं।