लो जी एक बार फिर से बड़ा धमाका, 19 हजार 500 रुपये में खरीदें इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें रेंज और फीचर्स के बारें में 
Movie prime

लो जी एक बार फिर से बड़ा धमाका, 19 हजार 500 रुपये में खरीदें इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें रेंज और फीचर्स के बारें में 

मॉडर्न जमाने में हर किसी बाइक और स्कूटर की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर टेंशन ना लें। हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं जहां आप बहुत ही सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं। भारत में पेट्रल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच इन दिनों में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले में आप बहुत ही सस्ते खरीदकर घर ला सकते हैं।
 
न्यूज़

Govt News Alert : आपने स्कूटर की खरीदारी करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं। आप बहुत ही सस्ते में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीदारी कर सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप बहुत ही सस्ते में इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदकर घर ला सकते हैं। स्कूटर के तमाम फीचर्स ऐसे हैं जो सब पर भारी पड़ रहे हैं। इसका माइलेज भी एकदम गदर है, जो किसी बड़ी सौगात की तरह होगा।

गांव से लेकर शहरों तक की सड़कों पर गर्दा मचाने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लोगों का दिल जीत रहा है। स्कूटर की कीमत की बात करें कीमत बहुत कम तय की गई है। इसकी सबसे अच्छी खासियत यह है कि यह औसत रेंज जबरदस्त देता है। यह स्कूटर सिंगल चार्ज पर 60 किलोमीटर तक की रेंज देने में सफल है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारतीय बाजारों में डिमांड दिन व दिन बढ़ती जा रही है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जबरदस्त फीचर्स के साथ लांच कर दिया है। इसका डिजाइन बहुत ही ज्यादा आकर्षक है और पहली नजर में लोग इसे पसंद करते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी यह मौका हाथ से ना जाने दें।

इसमें लेड एसिड टाइप बैटरी का प्रयोग किया जाता है। इसके साथ ही पावरफुल इलेक्ट्रिक हब मोटर लगाई गई है। कंपनी के दावे के मुताबिक, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज होने पर लगभग 50 से 60 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करता है। यह एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, इसलिए इसकी टॉप स्पीड 25-30 किलोमीटर प्रति घंटा देखने को मिलती है। बैटरी को फुल चार्ज होने में महज 5 से 6 घंटे लगते है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर लोगों का दिल जीतने का काम कर रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट इंडियामार्ट की आधिकारिक वेबसाइट से इसे बुक करने का काम कर सकते हैं। यहां यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 19,500 रुपये में रजिस्टर्ड है जिसे हर कोई खरीदने का काम कर सकते हैं। साथ हीसी यहा इसके डीलर का नंबर भी दिखाया गया है, जिससे बात करके आप इसे खरीद सकते हैं।