बहुत ही कम कीमत में, Bajaj Pulsar NS200 का फर्स्ट लुक आया सामने, जानें इसके दमदार फीचर्स
Movie prime

बहुत ही कम कीमत में, Bajaj Pulsar NS200 का फर्स्ट लुक आया सामने, जानें इसके दमदार फीचर्स 

देश के टू व्हीलर मार्केट में बजाज मोटर्स (Bajaj Motors) ने अभी कुछ समय पहले ही पल्सर N150 और पल्सर N160 के अपडेटेड वर्जन को पेश किया है। वहीं अब कंपनी की योजना अपनी पॉपुलर बाइक बजाज पल्सर एनएस200 (Bajaj Pulsar NS200) बाइक को मिड-लाइफ अपडेट देने की है।
 
news

Govt News Alert : कंपनी ने अपनी नई बाइक 2024 बजाज पल्सर NS200 को लेकर सोशल मीडिया पर एक टीजर भी जारी किया है। कंपनी अपनी सबसे बड़ी पल्सर को लॉन्च करने की तैयारी में है। जिसका नाम बजाज पल्सर एनएस400 (Bajaj Pulsar NS400) रखा जा सकता है।

कंपनी ने अपनी एक नई बाइक का टीजर जारी किया है। जिसमें इंजन कवर और ‘200’ की बैजिंग देखी जा रही है। इसे देखकर लगा रहा है कि यह कंपनी की नई बाइक बजाज पल्सर एनएस200 (Bajaj Pulsar NS200) होगी।

कंपनी अपनी नई बाइक बजाज पल्सर एनएस200 (Bajaj Pulsar NS200) में कई कलर विकल्प देगी। वहीं इसमें आपको नए ग्राफिक्स भी देखने को मिल सकते हैं। इसके इंजन की बात करें तो उम्मीद की जा रही है की यह बाइक 200cc, लिक्विड-कूल्ड, ट्रिपल स्पार्क, 4-वाल्व FI DTS-i इंजन के साथ आएगी। जिसकी क्षमता 24.5 Ps की अधिकतम पावर प्रोड्यूस करने की होगी। इसमें आपको बेहतर स्पीड मैनेजमेंट के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलेंगे। वहीं इसके फ्रंट में अपसाइड डाउन फोर्क्स और डुअल-चैनल ABS दिया जाएगा।

कई रिपोर्ट्स की माने तो 2024 बजाज पल्सर NS200 नेकेड रोडस्टर में कंपनी एक नया डिजिटल डैश देगी। कंपनी ने इसे हाल ही में लॉन्च हुई N150 और N160 में भी दिया है। उम्मीद की जा रही है कि इसमें आपको अपडेटेड स्विचगियर भी देखने को मिलेगा। इसमें नया इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर भी मिल सकता है। जो फोन ऐप के जरिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें आपको कॉल और नोटिफिकेशन की सुविधा भी मिल जाएगी।