Aadhar Card Loan : अब आधार कार्ड से ले 4 लाख का लोन वो भी बिना किसी ब्याज के , यहाँ से करे आवेदन  
Movie prime

Aadhar Card Loan : अब आधार कार्ड से ले 4 लाख का लोन वो भी बिना किसी ब्याज के , यहाँ से करे आवेदन

अब आधार कार्ड से ले 4 लाख का लोन वो भी बिना किसी ब्याज के , आधार कार्ड पर लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए ग्राहक को बैंक की वेबसाइट पर जाना होगा या मोबाइल लोन ऐप डाउनलोड करना होगा। अगला कदम ऑनलाइन व्यक्तिगत ऋण आवेदन भरना है, केवैसी को पूरा करने के लिए आधार संख्या और अन्य व्यक्तिगत या व्यावसायिक विवरण प्रदान करना है।

 
Loan Aadhar Card

Govt News Alert Digital Desk : Aadhar Card Loan : अब आधार कार्ड से ले 4 लाख का लोन वो भी बिना किसी ब्याज के , यहाँ से करे आवेदन , आधार कार्ड पर लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए ग्राहक को बैंक की वेबसाइट पर जाना होगा या मोबाइल लोन ऐप डाउनलोड करना होगा। अगला कदम ऑनलाइन व्यक्तिगत ऋण आवेदन भरना है, केवैसी को पूरा करने के लिए आधार संख्या और अन्य व्यक्तिगत या व्यावसायिक विवरण प्रदान करना है।

आधार कार्ड पर कितना लोन दे सकती है सरकार?
मैं आपको यह भी बता दूंगी आप ₹50000 तक का लोन तभी प्राप्त कर पाएंगे जब आप या तो कोई नौकरी कर रहे हो या फिर कहे तो आपके पास कोई नियमित आय का साधन है, या फिर आप अपना कोई बिजनेस कर रहे हैं तभी आपको यह लोन प्राप्त होगा अगर आप इन दोनों में से भी कोई स्थिति में नहीं हो तो आपको लोन प्राप्त नहीं हो सकता इसके लिए आपको बैंक में जाना होगा 


आधार कार्ड पर तुरंत लोन कैसे प्राप्त करें?
एक आधार कार्ड पर 10000 का लोन? रुपये का लाभ उठाने के लिए. आधार कार्ड पर 10,000 रुपये के ऋण के लिए आवेदक को आवेदन पत्र के साथ आधार कार्ड की एक प्रति अपलोड या जमा करनी होगी। आधार एक केवाईसी दस्तावेज़ के रूप में कार्य करता है जो ऋणदाताओं को आवेदक के बारे में सभी प्रासंगिक विवरणों को तुरंत सत्यापित करने में मदद करता है।


1 लाख लोन का ब्याज कितना है?
1 लाख के पर्सनल लोन के लिए 5 साल तक के लिए ईएमआई
  लोन की राशि     (₹) ब्याज दर (p.a.)     अवधि (साल)
   ₹1 लाख               10.99%                          1
   ₹1 लाख               10.99%                          2
  ₹1 लाख                10.99%                          3
  ₹1 लाख                10.99%                          4