SAPNA CHOUDHARY भी इसके आगे कुछ नहीं, सुनीता बेबी ने लगाए ऐसे ठुमके कि युवा देखते रह गए
Movie prime

SAPNA CHOUDHARY भी इसके आगे कुछ नहीं, सुनीता बेबी ने लगाए ऐसे ठुमके कि युवा देखते रह गए

अब हरियाणवी इंडस्ट्री में कई डांसर और सिंगर हैं जो लोगों के बीच तहलका मचा रहे हैं और सभी के दिलों को दीवाना बना रहे हैं. वैसे तो हरियाणवी जगत में सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। सपना चौधरी के अलावा भी कई रानियां हैं जो महफिल में डायनासोर डांस कर युवाओं और बूढ़ों पर मेहरबान हो रही हैं.
 
न्यूज़

आप उनके यूट्यूब वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी क्वीन हैं, जिनका नाम सुनीता बेबी हैं। वे जब मंच पर आती हैं तो उन्हें चाहने वाले लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से ही लगा सकते हैं जिके चाहने वाले वाले लाखों में हैं।

इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी चाहत में लोग दीवाने हो रहे हैं। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी महफिल में धमाकेदार डांस कर रही हैं जो हर किसी को बवाल डांस से सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। हरियाणवी क्वीन के वीडियो आपने यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखे जो लोगों की अदाओं पर राज कर रही हैं।

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी को आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि उनके ऊपर लोगों की भीड़ पागल और दीवाना बना रही है। सुनीता बेबी के चाहने वाले साथ-साथ लोग नोटों की बारिश करती दिख रही हैं जिनकी चाहत में लोग आपा खोते जा रहे हैं।

सुनीता बेबी कूद-कूदकर हर किसी को चाहने के लिए मजबूर कर रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी अपने लटकों-झटकों से लोगों का दिल जीतकर सपना चौधरी को टक्कर देती दिख रही हैं।