सर्दी में Nirahua और Amrapali शानदार डांस, कुंवारे लड़के अपने आप को रोक नहीं पाए
Movie prime

सर्दी में Nirahua और Amrapali का शानदार डांस, कुंवारे लड़के अपने आप को रोक नहीं पाए

भोजपुरी एक्ट्रेस और यूट्यूब सेंसेशन आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा रखा है. आम्रपाली दुबे आज भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, एक्ट्रेस की एक्टिंग और उनके डांस के लोग दीवाने हैं.
 
न्यूज़

एक्ट्रेस आम्रपाली की पतली कमरिया लचकती देख फैंस बावले हो जाते हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग सिर्फ भोजपुरी फैंस तक सिमित नहीं हैं, बल्कि आम्रपाली दुबे के चाहने वाले पूरी दुनियाभर में देखने को मिल जायेंगे।

 

भोजपुरी इंडस्टी में आम्रपाली दुबे की जोड़ी को सबसे ज्यादा दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Dinesh Lal yadav Nirahua) के साथ पसंद किया जाता है। दोनों के गाने रिलीज के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं।

वैसे तो निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने पर्दे पर कई बार रोमांस की सभी हदें पार कर दी है, लेकिन आज हम आपके लिए निरहुआ और आम्रपाली दुबे का विंटर स्पेशल सॉन्ग लेकर आये हैं, जिसे देखने के बाद आपके दिल में गुदगुदी होनी शुरू हो जाएगी। भोजपुरी गाना ‘बतावा गोरी कबले रजाई में से ताकी’ (Batawa Gori Kabale Rajai Se Taki) देखते ही आपका भी मन रोमांटिक हो उठेगा।

गाने में कपकपाती ठंढ़ से निरहुआ बहुत ही ज्यादा परेशान नजर आ रहे होते हैं। निरहुआ बहुत देर से आम्रपाली दुबे को बुला रहे होते हैं, लेकिन आम्रपाली दुबे घर के कामों में बहुत ही ज्यादा बिजी नजर आती है।

आम्रपाली दुबे निरहुआ से कहती नजर आ रही है कि ‘छोड़ा ना कलाई धो लेबे दा ना बरतनवा’… जिसके बाद निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली कहते हैं कि ‘बतावा गोरी कबले रजाई में से ताकी’… दोनों पर फिल्माया गया यह गाना काफी ही ज्यादा पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल होता हुए नजर आ रहा है। ठंड के मौसम इस गाने को देखने का अलग ही आनंद आ रहा है।