हरियाणवी डांसर रचना तिवारी ने मचाया धमाल, जमकर नाचे लोग, लड़कों के उड़ाये पैसे 
Movie prime

हरियाणवी डांसर रचना तिवारी ने मचाया धमाल, जमकर नाचे लोग, लड़कों के उड़ाये पैसे 

अब हरियाणवी जगत में कई डांसर और सिंगर हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं। वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है, लटके-झटके खूब पसंद किए जाते हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

 
न्यूज़

नई दिल्ली : हरियाणवी भले ही छोटी इंडस्ट्री हो लेकिन इसकी डांसर्स ने देश ही नहीं विदेशों में भी नाम रोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, जिन्हें लोगों के बीच खूब लाइक किया जाता है। इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने लटके-झटकों से लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं।


अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच मेंच कुछ नहीं देखा, जो लोगों का दिल जीत लेती हैं। आज हम बात कर रहे हैं रचना तिवारी की जिन्हें लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में दिल दे बैठेंगे।

रचना तिवारी जब मंच पर आती हैं तो लोगों की भीड़ पागल हो जाती है, जिनके साथ-साथ नाचने को मजबूर रहती हैं।इस बीच रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि क्वीन बिंदास लटके-झटकों से दिल जीतती दिख रही हैं।

 

हरियाणवी क्वीन रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वें अपने सेक्सी लटके-झटकों से तूफान मचाती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं रचना तिवारी के ऊपर फिदा होकर फैंस खूब नोटों की बारिश कर रहे हैं, जिनके लटके-झटके आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।


इस वीडियो में देख सकते हैं कि रचना तिवारी की सेक्सी अदाएं देखकर बूढ़े भी साथ-साथ नाचने को मजबूर हो रहे हैं, जहां कुंवारे लड़के खूब सीटी मार रहे हैं। आपने उनका यह यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है।