बहुत ही कम कीमत में ख़रीदे कारें! जानें इन 5 लाख के अंदर आने वाली कारों की खासियत, मिलेगा शानदार फीचर्स के साथ तगड़ा माइलेज 
Movie prime

बहुत ही कम कीमत में ख़रीदे कारें! जानें इन 5 लाख के अंदर आने वाली कारों की खासियत, मिलेगा शानदार फीचर्स के साथ तगड़ा माइलेज 

दरअसल, बाजार में सबसे महंगी दुकानें मौजूद हैं. लेकिन आज भी बजट पार्सल की डिलीवरी सबसे ज्यादा है. अगर आप भी ऐसी कार के बारे में सोच रहे हैं। जो कम बजट में बेहतर परफॉर्मेंस देता है। तो इस रिपोर्ट में आप 5 लाख रुपये के बजट में आने वाली कुछ क्रेडिट कारों के बारे में जान सकते हैं।
 
न्यूज़

नई दिल्ली : देश के हैचबैक सेगमेंट में Maruti Alto K10 काफी लोकप्रिय है। इस कार का डिज़ाइन आकर्षक है और यह बजट में भी आती है। इसमें कंपनी ने 998 सीसी का इंजन लगाया है। जो 55.92 bhp पावर और 82.1 Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। कंपनी इसमे 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है। यह बाजार में 3.99 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर मौजूद है।

Renault Kwid कंपनी की यूनिक डिज़ाइन वाली हैचबैक है। जिसे 3.49 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया गया है। इस कार में आपको 0.8-लीटर और 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलता है। जो 67.06 bhp पावर और 91 Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। वहीं कंपनी इसमें 25.18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराती है।

 

Maruti S Presso आकर्षक लुक वाली कंपनी की एक लोकप्रिय हैचबैक है। इसमें कंपनी ने 998 सीसी का इंजन लगाया है। जो 55.92 bhp का अधिकतम पावर और 82.1 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस कार में आपको 32.73 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में इसे 4.26 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया गया है।



आपको इसके अलावा भी बाजार में कई अन्य कारें देखने को मिल जाएंगी। जो बजट में आती हैं। ऐसे में आप अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से अपने लिए एक बेस्ट विकल्प का चुनाव कर सकते हैं।