अक्षरा, अंजना सिंह और निरहुआ का पलंगतोड़ रोमांस, कुंवारे लड़को की गीली हो गई 
Movie prime

अक्षरा, अंजना सिंह और निरहुआ का पलंगतोड़ रोमांस, कुंवारे लड़को की गीली हो गई 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर एक्ट्रेस और यूट्यूब क्वीन कहलाने वाली अक्षरा सिंह अपनी हॉट और खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वालों को अपनी तरफ आकर्षित करती रहती हैं।

 
न्यूज़

नई दिल्लीः अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का सादगी भरा अंदाज उनके फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। फोटोज में अक्षरा सिंह अलग-अलग पोज़ देकर फैंस की हार्टबीट को बढाती हुईं नजर आ रही हैं।

फैंस को उनकी सादगी पर बहुत प्यार आ रहा है। अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेसेस में शुमार है। अक्षरा सिंह ने कई हिट फिल्में इंडस्टी को दी है।



इसी बीच अक्षरा सिंह का एक और पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ अंजना सिंह और दिनेश लाल यादव (dinesh lal yadav nirahua) भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो में अक्षरा सिंह और अंजना सिंह अपनी हॉट अदाओं से निरहुआ को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो में निरहुआ अंजना और अक्षरा सिंह के साथ सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं।


गाने में तीनों स्टार्स के बीच सुहागरात का सीन फिल्माया गया है। हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सॉन्ग ‘छोड़ दा ना राजा’ (chhod da na raja) के बारे में जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

गाने में अक्षरा और अंजना सिंह लहंगा चोली में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस गाने ने एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। ये गाना फिल्म एक बिहारी सौ पर भारी (ek bihari sau par bhari) से लिया गया है।


गाने में निरहुआ दोनों एक्ट्रेस संग जमकर प्यार करते हुए दिख आ रहे हैं। भयंकर ठंड में इनका रोमांस वीडियो दर्शकों को दीवाना बना रहा है। आपको बता दें कि इस गाने को इंदु सोनाली और विनोद राठौर ने अपनी सुनहरी आवाज से सजाया है, जबकि गाने को संगीत गुनवंत सेन ने दिया है। गाने के बोल ‘प्यारेलाल यादव ‘कवि’ ने लिखा है।